Monday, September 16, 2013

श्री सूर्या समूह की चिटफंड चीटिंग: श्री सूर्या ट्रेडर्स बंद होने से लोग आशंकित

सामान में भारी भरकम छूट का दावा कर एडवांस बुकिंग लेने वाले संस्थान श्री सूर्या ट्रेडर्स के कई दिनों से बंद होने के बाद अब बुकिंग करा चुके शहरवासी सामान की डिलीवरी को लेकर आशंकित है।

एमपी नगर के श्री सूर्या ट्रेडर्स के बिजनेस स्कीम पर संदेह होने के बाद पुलिस ने संस्थान के दस्तावेज की जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही बुधवार से पुलिस ने संस्थान में एडवांस बुकिंग पर रोक लगा दी है।

संस्थान सोमवार को अवकाश के नाम पर बंद थी। मंगलवार सुबह संस्थान खुली थी, लेकिन जब पुलिस ने जांच के लिए जानकारी मांगी उसके बाद से संस्थान बंद हो गया। अगले दिन एडवांस बुकिंग पर पुलिस की रोक लगने के बाद से संस्थान का कार्यालय बंद है।

एडवांस बुकिंग के नाम पर संस्थान में रकम जमा कर चुके लोग अब रोजाना चक्कर काट रहे हैं। लगातार ५ दिनों से संस्थान के बंद होने से अब वे लोग आशंकित होने लगे हैं। लोगों को चिंता है कि संस्थान के बंद होने के बाद अब वहां के कर्मचारी कभी भी भाग जाऐंगे, जिससे उनके पैसे डूब सकते हैं। हालांकि संस्थान जिस मकान में किराए में चलाई जा रही है उसके दूसरे हिस्से में कर्मचारी निवासरत हैं जो लोगों को संस्थान के जल्द खुलाने की जानकारी दे रहे हैं।
साभार
भास्कर न्यूज, कोरबा
Published on 29 Jun-2013
http://epaper.bhaskar.com/korba/175/29062013/mpcg/1/

1 comment:

  1. Dear Readers,
    We will update you and our country people about scams. If you also come across any news or details about any scam, please send us by mail on scamsleak@gmail.com.
    High regards.
    Editor

    ReplyDelete